भिलाई

कोविड से बचाव हेतु एसीसी जामुल ने सैनेटाइजेशन कार्य का किया शुभारंभ

भिलाई। कोरोना महामारी एक बार फिर से दस्तक देने से इसका प्रभाव आम जान में  तेजी से  बढ़ता जा रहा है और इससे बचने के लिए कोविड के प्रति बचाव के सही तरीकों को आम जन द्वारा अपनाना ही होगा। जैसे की अपने घरों को स्वच्छ रखना, हांथों को बार धोना या सैनेटाइज करना, मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाना आदि ये सब तो आप अपने घरों में कर सकते हो पर आपके घर के बाहर भी इससे बचने के लिए पब्लिक प्लेस पर सैनेटाइज़शन  की जरूरत है। इसी को ध्यान में रखते हुए  एसीसी प्रबंधक वैभव दीक्षित के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन में एसीसी ट्रस्ट ने  जामुल नगर पालिका से कंधे से कंधा मिला कर जामुल को सैनेटाइज़ का कार्य प्रारंभ की है।

प्रकाश सरकार मानव संसाधन प्रमुख एसीसी ने नगर पालिका परिषद् जामुल के सभी वार्डों में सैनेटिज़ेशन कराने के लिए 2 स्वच्छता वाहनों का शुभारंभ नवनिर्वाचित जामुल अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर के द्वारा कराया गया। कार्यक्रम में मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेन्द्र नायक एवं नगर पालिका अभियंता नेताम जी एवं लोहिया एसीसी स हरवीर सिघ, मनोज नायडू व अन्य जन प्रतिनिधि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा स्वच्छता वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया गया।

जिसके पश्चात वाहनों को वार्डों की और प्रस्थान कराया गया। इसके साथ ही साथ इन वाहनों में साउंड सिस्टम को फिक्स कर लोगो विभिन्न ऑडियो वॉयस के जरिये भी लोगो जागरूक करने के लिए लगाया गया है। साथ ही साथ पहले से ही एसीसी की टीम जामुल व अन्य गांव में कोवीड से बचाव हेतु लोगो को पम्फ्लेटेए मास्क वितरण। हैंड वास प्रशिक्षण के जरिया जागरूक कर रही। समस्त कार्यक्रम एसीसी ट्रस्ट मैनेजर ब्रजेश नायक के समन्वय से संपन्न कराया जा रहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button