जुर्मनई दिल्ली

शर्मनाक! नेवी और आर्मी के जवान ने मिलकर शादीशुदा महिला का किया गैंगरेप

नई दिल्ली: दिल्ली के आरके पुरम इलाके में दो नेवी और एक आर्मी के जवान ने मिलकर एक शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। महिला का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर दोबारा दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद डरी-सहमी महिला ने आरोपियों से बचने के लिए दिल्ली छोड़ दी। उसका पति उसे बार-बार दिल्ली लौटकर आने का जिद करने लगा और उसके नहीं लौटने का कारण पूछा तो महिला ने हिम्मत जुटाकर पूरी आपबीती बताई। सच्चाई जानने के बाद पति ने महिला को हौसला दिया और उसे लेकर दिल्ली आया। फिर दोनों आरके पुरम थाने गए और शिकायत दर्ज कराई।

महिला के बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं में केस कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में केस दर्ज होने के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। मामले को लेकर अधिवक्ता दीपिंदर कौर ने बताया कि गत 18 जनवरी को केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार हैं। जिसके मद्देनजर सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की प्रक्रिया की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित 29 वर्षीय एक शादीशुदा महिला है, जो अपने पति के साथ आरकेपुरम इलाके के मोहम्मदपुर गांव में रहती है और मूलरूप से उड़ीसा की रहने वाली है। उसने पु​लिस को दिए अपने बयान में बताया कि घटना गत 31 दिसंबर 2020 की है, जब वह रोज की तरह ही पास के पार्क में घूमने के लिए जा रही थी। बीच रास्ते उसके पड़ोस में रहने वाला एक आरोपी मिला, जो अपने परिवार वालों से मिलवाने के लिए उसे घर चलने के लिए जिद करने लगा। उसके बार-बार आग्रह पर महिला उसके घर चली गई।

आरोप है कि वहां पर आरोपी का दूसरा साथी भी मौजूद था, जिन्होंने दरवाजा बंदकर जबरन पीड़िता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और पीड़िता की जबरन अश्लील वीडियो भी बना ली। उनके चंगुल से छूटकर वापस आई महिला ने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि करीब दो माह बाद एक दिन जब वो किसी काम से बाहर निकली तो एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन उसे मुनिरका स्थित एक घर में ले गया, जहां आरोपी ने खुद भी दुष्कर्म किया और अपने एक तीसरे दोस्त से भी दुष्कर्म करवाया।

वहां से घर लौटने के बाद घबराई महिला अपने पति के साथ गांव लौट गई और दोबारा दिल्ली आने से मना कर​ दिया। बार-बार इनकार से परेशान जब उसके पति ने गांव पहुंचकर उससे वजह जाननी चाही तो महिला ने आखिरकार पूरी सच्चाई बता दी। जिसके बाद पति ने महिला को हौसला दिया और उसे लेकर दिल्ली के आरकेपुरम थाने पहुंचा और शिकायत देकर केस दर्ज कराया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button