careerएजुकेशनकैरियर

RRB Group D CBT 1, NTPC CBT-2 New Date : अब रेलवे ग्रुप डी व एनटीपीसी भर्ती अभ्यर्थियों को अप्रैल-मई तक करना होगा इंतजार

RRB Group D CBT 1, NTPC CBT-2 New Date : आरआरबी द्वारा परीक्षा पर कमेटी गठित करने और छात्रों का पक्ष लेने के बाद पूरी परीक्षा को फिर से रिशिड्यूल किया जाएगा। रेल मंत्रालय के द्वारा अभी कमेटी गठित की गई है। कमेटी को 4 मार्च तक रिपोर्ट देनी है। ऐसी स्थिति में अब छात्रों को परीक्षा के लिए इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद जताई जा रही है कि पांच राज्यों में चुनाव के बाद ही परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। अब परीक्षा की उम्मीद अप्रैल और मई में है।

आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा में छात्रों को भड़कने के आरोप में शिक्षकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिक्षकों पर केस दर्ज होने से शिक्षकों और छात्रों में आक्रोश है। खासकर फैसल उर्फ खान पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने से छात्रों में काफी आक्रोश बढ़ गया है। इस मसले पर छात्र संगठन एकजुट हैं। वहीं कोचिंग एसोसिएशन ऑफ बिहार ने शिक्षकों पर दर्ज की गई प्राथमिकी का विरोध किया है।

वहीं खान सर पर केस दर्ज होने से पहले उन्होंने वीडियो जारी कर कहा था कि हमने छात्रों को कभी नहीं भड़काया है। हमेशा डिजिटल आंदोलन की बात कही थी। आरआरबी ने सही तरीके तथ्यों को नहीं रखा, जिसकी वजह से विवाद हुआ। इस बात को आरआरबी को समझना चाहिए था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button