मनोरंजन

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने शादी के बाद सेलिब्रेट की पहली लोहड़ी, शेयर कीं कई तस्वीरें

लोहड़ी का त्योहार देश के कई हिस्सों में बीते गुरुवार को मनाया गया। खासकर पंजाब सहित उत्तर भारत में इस त्योहार का काफी महत्व होता है। इस साल बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटी कपल हैं जिनके लिए यह पहली लोहड़ी थी। कटरीना कैफ और विकी कौशल ने भी साथ में त्योहार को सेलिब्रेट किया। कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वह जहां खड़ी हैं वहां पर लोहड़ी की आग जलाई गई है। कटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं। साथ में विकी कौशल उनके कंधे पर हाथ रखे खड़े हुए हैं। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

फैन्स जता रहे प्यार

कैंडिड शॉट इन तस्वीरों में कटरीना और विकी मुस्कुरा रहे हैं। लुक्स की बात करें तो कटरीना ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट लिया हुआ है। वहीं विकी कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। फैन्स कटरीना द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों पर खूब प्यार जता रहे हैं।

क्रिसमस पर शेयर की थी तस्वीर

कटरीना और विकी की शादी को हाल ही में एक महीने पूरे हुए हैं। इससे पहले उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था। विकी कौशल शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई अपने घर पहुंचे थे और परिवार के साथ त्योहार सेलिब्रेट किया था। विकी कौशल ने कटरीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे को हग किया हुआ था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button