छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्र कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ / के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्र कुमार रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने रविवार सुबह ट्वीटर पर यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद शनिवार सुबह रायपुर में कोविड जांच करवाई। देर रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा है कि मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार करा रहा हूं।

इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना कोविड टेस्ट कर लें। कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए उपयुक्त व्यवहार का पालन करें और आवश्यक न होने पर घर से न निकलें। शनिवार को पीएचई मंत्री दुर्ग जिले में महापौर-सभापति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले थे। लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिए।

स्टाफ भी निकला पॉजिटिव

इसके बाद रायपुर के सरकारी आवास कार्यालय में पूरे स्टाफ के साथ कोविड टेस्ट कराया। एंटीजन टेस्ट में किसी भी स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई। लेकिन आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में मंत्री गुरु रूद्र कुमार के साथ स्टाफ के 8 कर्मचारी पॉजिटिव मिले। पीएचई मंत्री ये भी अपील की है कि पिछले कुछ दिनों जो व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं अपनी कोविड जांच करवा लें। साथ ही समस्त प्रदेशवासियों से कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने की अपील की है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button